For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘कांग्रेस ओबीसी राष्ट्रीय सम्मेलन में होगी हक की बात’

03:36 PM Jun 06, 2023 IST
‘कांग्रेस ओबीसी राष्ट्रीय सम्मेलन में होगी हक की बात’
Advertisement

गुरुग्राम, 5 जून (हप्र)

कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने गांव ताजनगर में कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे पर दुख: जताया और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला, बीजेपी को घेरते हुए कहा मोदी जी, आप आये दिन सफेद की गई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने में व्यस्त रहते हैं पर रेल सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं देते। ऊपर से नीचे तक के पदों की जवाबदेही तय करनी होगी जिससे कि भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को होने से रोका जा सके। तभी इस हादसे के पीड़ितों को न्याय मिलेगा।

Advertisement

कै. अजय सिंह यादव ने बताया दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आगामी 7 जुलाई को कांग्रेस ओबीसी विभाग का राष्ट्रीय सम्मेलन में होने जा रहा है। जिसमें ओबीसी के हकों की बातों को रखा जाएगा। जातीय जनगणना, क्रीमी लेयर को हटाना, ओबीसी का अलग से मंत्रालय, महिला आरक्षण में ओबीसी के महिलाओं को भी अलग से आरक्षण दिया जाए इत्यादि मांगों को रखा जाएगा।

यादव ने कहा बीजेपी सांसद बृजभूषण पर एक ही जैसे आरोप सात लोगों ने लगाए हैं। ये आरोप उन्होंने लगाए हैं जिनका देश के लिए बहुत बड़ा योगदान है। लेकिन सरकार इसे राजनीति से जोड़ रही है, जो सरासर गलत है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×