मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘सपने देखना सबका अधिकार, गठबंधन धर्म के मुताबिक बयान दें धनखड़’

12:42 PM Aug 10, 2022 IST
Advertisement

भिवानी, 9 अगस्त (हप्र)

Advertisement

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज अपने एक दिवसीय तोशाम दौरे पर गांव मिरान में शहीद अमित कुमार की प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने गांव बुसान में युवाओं के लिए फ्री लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया। इस दौरान वे पत्रकारों से भी रूबरू हुए। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के एक बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ओपी धनखड़ को गठबंधन धर्म के अनुसार बयान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनाने का रास्ता हमेशा जनता जनार्दन तय करती है। दिग्विजय ने कहा कि क्या पता तीसरी बार मनोहर लाल ही मुख्यमंत्री बन जाएं या फिर दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री बन जाएं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ये भी संभव है कि ओमप्रकाश धनखड़ ही मुख्यमंत्री बन जाएं। उन्होंने कहा कि यह सब भविष्य के गर्भ में छिपा है। दिग्विजय ने कहा कि सपने देखना और उन्हें साकार करने का सबका अधिकार है। उन्होंने याद दिलाया कि भाजपा नेताओं ने भी किसी वक्त लोकसभा में दो सांसद होते हुए भी देश में सरकार बनाने का सपना देखा था और उसी के चलते अटल बिहारी वाजपेयी देश में भाजपा के पहले प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ को सपने देखने जैसी बातें कहने की बजाय गठबंधन का धर्म निभाना चाहिए और सबका सम्मान करना चाहिए। 

लाइब्रेरी का किया उद्घाटन 

इससे पहले दिग्विजय ने गांव मिरान के 20 वर्षीय शहीद अमित की प्रतिमा का अनावरण किया। गांव बुसान में युवाओं की मांग पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सहायता से 2.50 लाख से बनी लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। उन्होंने लाइब्रेरी में दो कंप्यूटर देने का वादा भी युवाओं से किया। उन्होंने युवा प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया। जुई में दिग्विजय ने निजी कोष से दिए 5 लाख 51 हजार का अनुदान देकर बने इस शेड का उद्घाटन भी किया।

कांग्रेस पर साधा निशाना

जजपा प्रधान महासचिव ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज कांग्रेस की हालत खराब हो गई है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि गठबंधन नेताओं का प्रयास होना चाहिए कि कांग्रेस को छोड़कर कोई भी मुख्यमंत्री बन जाए। उन्होंने कहा कि अब तो कुलदीप बिश्नोई जैसे पुराने दिग्गज कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं। दिग्विजय ने कहा कि भविष्य में भूपेंद्र हुड्डा भी कांग्रेस को छोड़ दें तो आश्चर्य नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीयत में हमेशा से खोट रहा है इसलिए कांग्रेस खात्मे की ओर है। 

Advertisement
Tags :
‘सपनेअधिकारगठबंधनदेखनाधनखड़मुताबिक
Advertisement