मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘ऐलनाबाद उपचुनाव के बाद आएगा राजनीति व सत्ता में बड़ा बदलाव’

10:13 AM Sep 07, 2021 IST

गोहाना, 6 सितंबर (निस)

Advertisement

इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव को टालती जा रही है। सरकार के पास वहां का चुनाव लड़ने के लिए कोई उम्मीदवार ही नहीं है। इसके बावजूद संविधान के अनुसार सरकार को एक दिन उप चुनाव कराना ही होगा। जब भी ऐलनाबाद उप चुनाव होगा, उसके परिणाम के बाद प्रदेश की राजनीति और सत्ता में बड़ा बदलाव आएगा। गठबंधन बिखर जाएंगे और इनके चुने हुए साथी इन्हें छोड़कर भाग जाएंगे। इससे मध्यावधि चुनाव होंगे, जिसके परिणाम इनेलो के पक्ष में होंगे। ओपी चौटाला सोमवार को गोहाना-खानपुरकलां मार्ग पर स्थित स्कूल में जिला स्तरीय कार्यकर्ता मिलन सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन का संयोजन गोहाना हलके के पूर्व इनेलो प्रत्याशी ओम प्रकाश गोयल ने किया।

चौटाला ने कहा कि अगर इनेलो सरकार ने अतीत में अच्छे काम किए हैं तो भविष्य में उनकी सरकार जरूर बनेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत करनी होगी। जो लोग भटक गए थे, उन्हें वापस लाने का काम करना होगा। उन्होंने कहा कि उनका किसी से कोई द्वेष, विरोध, रंजिश, निजी व राजनीतिक स्वार्थ नहीं है। पार्टी चौ. देवीलाल की नीतियों पर चल रही है। लोगों को रोजी, रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा और स्वास्थ्य मुहैया कराना ही पार्टी का उद्देश्य है। उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टैक्स के माध्यम से सरकार निजी लोगों को बढ़ावा दे रही है। इससे सरकार के साथ ही हर व्यक्ति पर लगातार कर्ज बढ़ता जा रहा है। इसे बचाने के लिए लोगों को एकजुट होना होगा।

Advertisement

25 को जींद में कार्यक्रम का दिया न्योता

ओपी चौटाला ने 25 सितंबर को जींद में ताऊ देवीलाल की जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में भी पहुंचने का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि जयंती समारोह में टोक्यो ओलिम्पिक खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान आई.टी. सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्ण चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, पूर्व विधायक डॉ. रामकुमार सैनी, इनेलो के जिलाध्यक्ष कृष्ण मलिक के साथ जोगेंद्र मलिक, दिलबाग मलिक, बालकिशन शर्मा, विकास नरवाल, कुणाल गहलावत, राजेश हसीजा, विजय मग्गों, नरेश गुप्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
उपचुनावऐलनाबादबदलाव’राजनीतिसत्ता