For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्ट्रीट लाइटों के नाम पर 36 करोड़ का घोटाला

10:18 AM Aug 28, 2024 IST
स्ट्रीट लाइटों के नाम पर 36 करोड़ का घोटाला
अम्बाला शहर में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते डिप्टी मेयर और पार्षद। -हप्र

अम्बाला शहर, 27 अगस्त (हप्र)
डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने आज अंबाला नगर निगम में प्रेसवार्ता कर स्ट्रीट लाइट्स के मुद्दे पर नगर निगम अधिकारियों और हरियाणा सरकार को घेरा और दावा किया कि शहर के लिए आई 36 करोड़ की स्ट्रीट लाइट्स का घोटाला हुआ है।
ये लाइटें कहां गईं इसका जवाब किसी के पास नहीं है। इन लाइट्स का निगम ने क्या किया, इसका जवाब उन्हें मांगे नहीं मिल रहा। डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने सीधे तौर पर इसके लिए निगम अधिकारियों और सरकार को जिम्मेदार बताया।
उन्होंने कहा कि यह बड़ा घोटाला है और जनता के साथ एक और धोखा है जिसका हिसाब जरूर लिया जाएगा। आज नगर निगम स्थित अपने कार्यालय में बुलाए गए पत्रकार सम्मेलन में डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा निगम के अंदर हुए घोटालों की एक लंबी सूची है। इनमें सौंदर्यीकरण के नाम पर बनाए गए चौकों की लागत का मामला हो या पार्क, बाल भवन और प्रोपर्टी आईडी के नाम पर घोटाले हुए हैं।
इसके माध्यम से अम्बाला की जनता के पैसे का दुरुपयोग किया गया है। डिप्टी मेयर ने कहा यह स्ट्रीट लाइट्स शहर के अलग -अलग इलाकों में लगनी थी जिसमें गांव के वो इलाके भी थे, जो निगम के अंदर शामिल हुए थे, लेकिन यह लाइट्स जमीन खा गई या आसमान निगल गया इसका जवाब किसी के पास नहीं है।
डिप्टी मेयर राजेश मेहता के साथ वार्ड 1 से पार्षद जसबीर सिंह व वार्ड 19 से पार्षद राकेश सिंगला भी मौजूद रहे। घोटालों की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की गई और कहा कि यदि ऐसा नहीं होता तो वे अगला कदम उठाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement