For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘इंडिया गठबंधन को छत्तीस बिरादरी का समर्थन’

08:55 AM Apr 30, 2024 IST
‘इंडिया गठबंधन को छत्तीस बिरादरी का समर्थन’
Advertisement

जगाधरी, 29 अप्रैल (निस)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप अग्रवाल ने सोमवार को कहा कि भाजपा की नीति व नीयत दोनों ही ठीक नहीं हैं। यह पार्टी देश को बांटने की सियासत कर रही है। इंडिया गठबंधन पर देश की जनता भरोसा कर रही है। इसका प्रमाण चार जून को चुनाव नतीजे में सामने आ जाएगा। इंडिया गठबंधन को लोकसभा चुनावों में छत्तीस बिरादरी का समर्थन है।
प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के कारण आज किसान-मजदूर, व्यापारी व कर्मचारी सभी पर संकट है। सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को ही आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि देश की राजधानी में अपनी बात कहने के लिए किसानों को जाने नहीं दिया जा रहा है।
इस अवसर पर प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि इस राज में अपने हक के लिए आवाज उठाने वालों पर बल का प्रयोग किया जा रहा है। भाजपा सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों को जेल में डाल रही है। इनके साथ अपराधियों जैसा सलूक किया जा रहा है।
प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि जनता भाजपा के चार सौ पार के नारे की हवा निकालने जा रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हरियाणा की सभी दस सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगा। हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को 60 सींटे मिलेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×