For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘अमृत योजना के साढ़े 3 सौ करोड़ सरकार की आंख के सामने हुए गायब’

08:06 AM Sep 27, 2024 IST
‘अमृत योजना के साढ़े 3 सौ करोड़ सरकार की आंख के सामने हुए गायब’
रोहतक में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से बात करते कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा। -निस
Advertisement

रोहतक, 26 सिंतबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि झूठ और जुमलों के साथ कांग्रेस का संकल्प पत्र कॉपी करके भाजपा एक बार फिर चुनावी मैदान में उतर गई है, लेकिन यह पब्लिक है सब जानती है । उन्होंने कहा 36 बिरादरी का भाईचारा बंद मुट्ठी की तरह कांग्रेस के साथ खड़ा है, कांग्रेस प्रत्याशी बृहस्पतिवार को शहर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करते हुए मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सच के रास्ते पर है। वह न झूठ की राजनीति करते हैं और न नकारात्मक बातें पसंद करते हैं।
उन्होंने कहा कि रोहतक का कोई मुद्दा ऐसा नहीं जो उन्होंने विधानसभा में हर सत्र में न उठाया हो। बतरा ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने हरियाणा का बुरा हाल किया है वह सबके सामने है,अमृत योजना का साढ़े तीन सौ करोड़ रूपये भाजपा सरकार की आंख के सामने से गायब हो गए। उन्होंने कहा कि न भाजपा के पास गिनवाने लायक पूर्व का कोई काम है और न ही भविष्य का कोई रोडमैप। इसीलिए भाजपा ने कांग्रेस की गारंटियों को कॉपी करके अपना घोषणापत्र तैयार किया है। बतरा ने कहा कि कांग्रेस अपनी प्रत्येक घोषणा को पूरा करेगी।
बुजुर्गं को 6000 रुपये पेंशन, युवाओं को 2 लाख पक्की नौकरी, कर्मचारियों को ओपीएस, महिलाओं को 2000 रुपये महीना सम्मान राशि जैसे हरेक वादे को अमलीजामा पहनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा की न नीति सही है और न ही नीयत। दस साल तक लोगों को सरकार ने मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरसाया है और अब रोहतक की जनता चुनाव में भाजपा से इसका हिसाब जरूर लेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement