मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्राइवेट अस्पताल से 30 हजार रुपये, दवाइयां चोरी

08:33 AM Jun 25, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 24 जून (हप्र)
बावल स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एक चोर घुस गया और मेडिकल स्टोर से 30 हजार रुपये व महंगी दवाइयां चोरी कर ले गए। चोरी की यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।
बावल थाना पुलिस को दी शिकायत में बावल स्थित स्पर्श अस्पताल के डा. लोकेश चौहान ने बताया कि सुबह जब स्टॉफ अस्पताल पहुंचा तो मेडिकल स्टोर के गल्ले 30 हजार रुपये की नगदी और कुछ दवाइयां व इंजेक्शन आदि गायब थे। सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर पता चला कि सुबह 4:30 बजे एक युवक मेडिकल स्टोर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया। वह करीब 6 मिनट तक स्टोर में रहा और चीजों को खंगालता रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

मकान का ताला तोड़कर चोरी

रेवाड़ी के खालेटा में चोर एक मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। चोर जाते समय कैमरे की डीवीआर भी चोरी कर ले गए। थाना खोल पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। गांव की महिला सोनिया ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि वह अपने मायके गुरुग्राम के गांव जनोला गई हुई थी। जब वह वापस घर आई तो उसके मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरे में जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर कमरे की अलमारी से 25 हजार रुपये और जेवरात चोरी कर ले गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement