For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आदर्श पाल सिंह, अजय गौतम समेत 30 नेताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस

06:47 AM Jun 28, 2024 IST
आदर्श पाल सिंह  अजय गौतम समेत 30 नेताओं ने ज्वाइन की कांग्रेस
नयी दिल्ली में बृहस्पतिवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस में शािमल हुए नेताओं को संबोधित करते लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा।
Advertisement

चंडीगढ़, 27 जून (ट्रिन्यू)
नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान एवं सांसद दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में बृहस्पतिवार को 30 बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा। इनमें 2019 में विधानसभा चुनाव में जगाधरी से बसपा प्रत्याशी के तौर पर 48768 वोट हासिल करने वाले आदर्श पाल सिंह (प्रदेश संगठन मंत्री, आप और हरियाणा के पूर्व डीजीपी के.पी. सिंह के भाई), वहीं 2019 में जजपा के पंचकूला हलके से प्रत्याशी रहे अजय गौतम समेत भाजपा, जजपा, इनेलो के कई पदाधिकारियों के साथ पूर्व सरपंचों, पूर्व पार्षदों समेत कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता हासिल की।
नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। हुड्डा ने उन्हें कांग्रेस में पूर्व मान-सम्मान का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि सभी नेताओं ने सही समय पर सही फैसला लिया है। उनके आने से कांग्रेस को और मजबूती मिलेगी और सत्ता परिवर्तन का संघर्ष पहले से ज्यादा मजबूती पकड़ेगा।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि लोकसभा के नतीजे तो सिर्फ ट्रेलर थे, असली फिल्म तो कांग्रेस विधानसभा में दिखाएगी। प्रदेश में भारी बहुमत के साथ पार्टी की सरकार बनने जा रही है। जो भी साथी संघर्ष के इस दौर में कांग्रेस के सहयोगी बन रहे हैं, उनका दिल खोलकर स्वागत है। दीपेंद्र हुड्डा ने भी पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं को शुभकामनाएं और बधाई दी।

14 विधायक जुटाएं दुष्यंत, कांग्रेस का िमलेगा समर्थन : हुड्डा

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा राज्यसभा चुनाव में विपक्ष द्वारा संयुक्त प्रत्याशी उतारे जाने के बयान पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस चुनाव को लेकर कांग्रेस का स्टैंड पूरी तरह से साफ है। वे 14 विधायक एकत्र करके दें, हमारे सभी विधायक निर्दलीय प्रत्याशी को वोट डालकर राज्यसभा में भेजेंगे। हुड्डा ने दुष्यंत का नाम लिए बगैर कहा कि अगर भाजपा के खिलाफ उनकी नियत है तो 14 विधायक इकट्ठे हो जाएं। हुड्डा ने कहा कि अलग-अलग बयानों की बजाया विधायक इकट्ठे करने पर अपनी ऊर्जा लगाएं ताकि भाजपा को हराया जा सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×