मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नारनौल में अंतिम दिन 30 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

10:02 AM Sep 13, 2024 IST

नारनौल, 12 सितंबर (हप्र)
हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन बृहस्पतिवार को 30 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। जिले में कुल 63 नामांकन भरे गए हैं। बृहस्पतिवार को महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए 10, अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए 6 तथा नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए 9 तथा नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के लिए 5 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।
महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा से कंवर सिंह वहीं कवरिंग केंडिडेट के तौर पर उनके पुत्र राहुल यादव, इंडियन नेशनल कांग्रेस से कवरिंग केंडिडेट के तौर पर राव दान सिंह की पत्नी संध्या सिंह, आम आदमी पार्टी से कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर अनीश यादव, भारतीय आशा पार्टी से विष्णु यादव, आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) से शशि कुमार, इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी से कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर अनिल कौशिक ने नामांकन दाखिल किया। बलवान सिंह, कविता व पुष्कर राज गुप्ता ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया।
नारनौल विधानसभा क्षेत्र के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस से राव नरेंद्र सिंह वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनके पुत्र कृष्ण यादव ने, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से तेज प्रकाश, जननायक जनता पार्टी व आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन प्रत्याशी सुरेश कुमार सैनी तथा इंडियन नेशनल लोकदल व बहुजन समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी नर सिंह ने नामांकन भरा। भारती सैनी, सुभाराम, कृष्ण कुमार तथा शिवकुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र भरा। अटेली विधानसभा क्षेत्र के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस से अनीता यादव वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनके पुत्र सम्राट यादव व आम आदमी पार्टी से सुनील राव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। हेमंत कृष्ण, संतोष यादव व जोगेंद्र कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र भरा। विधानसभा क्षेत्र नांगल चौधरी के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस से मंजू ने वहीं कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनके पति मूला राम, जननायक जनता पार्टी से ओमप्रकाश ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सतीश कुमार व हजारी लाल ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया।

Advertisement

Advertisement