For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

साथ जीने-मरने की कसमें खाकर नहर में कूदे 3 युवक, 2 डूबे

01:24 PM Jul 08, 2022 IST
साथ जीने मरने की कसमें खाकर नहर में कूदे 3 युवक  2 डूबे
Advertisement

फरीदाबाद, 7 जुलाई (हप्र)

Advertisement

एक साथ जीने-मरने की कसम खाकर तीन युवकों ने बृहस्पतिवार तडक़े गांव सेहतपुर के पास बने पुल से आगरा नहर में छलांग लगा दी। इनमें से एक को राहगीर ने बचा लिया, दो का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम नहर में दोनों युवकों की तलाश कर रही है। जिन युवकों का सुराग नहीं लगा है, उनके नाम मोनू और संजीव उर्फ विराट हैं। दोनों श्याम कॉलोनी के निवासी हैं। उनके तीसरे साथी का नाम अमित गुप्ता है, वह सरस्वती कॉलोनी का निवासी है। इनमें मोनू बिजली का काम करता है, बाकी दो ऑटो चलाते हैं। इनकी उम्र 25 से 28 साल के बीच है।

जिसे धमकाया, उसने ही जान बचाई

Advertisement

चौहान कॉलोनी निवासी ध्रुव ने बताया कि तड़के वह पुल से गुजर रहा था। तीनों युवक पुल पर खड़े थे। उन्होंने ध्रुव को रोक लिया। इसके बाद उसे धमकाकर जाने दिया। ध्रुव थोड़ी दूर ही पहुंचा था कि उसे तीनों के नहर में कूदने की आवाज सुनाई दी। इनमें अमित किनारे की तरफ था। ध्रुव दौड़कर आया और उसे बाहर निकाल लिया।

नशे में धुत्त थे युवक

पल्ला थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि तड़के सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार और हवलदार प्रवेश कुमार के साथ गश्त कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि तीन युवक सेहतपुर के पास पुल से नहर में कूद गए हैं। वे तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां ध्रुव सिंह नाम के एक व्यक्ति ने अमित गुप्ता को पकड़ा हुआ था। अमित नशे की हालत में था। चौहान कॉलोनी निवासी ध्रुव सिंह ने बताया कि वह यहां से गुजर रहा था, तभी उसने तीन युवकों को नहर में कूदते हुए देखा। उसने एक युवक को बचा लिया। अमित ने पुलिस को अपने साथियों के नाम और पते बताए। उसने बताया कि रात में तीनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। इस दौरान उनके बीच बहस हो गई कि उनकी दोस्ती कितनी पक्की है। इसके बाद नशे में साथ जीने-मरने की कसम खाकर तीनों ने नहर में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी विनोद कुमार भी मौके पर पहुंचे। फायर कर्मियों ने कांटे डाल कर युवकों को तलाश किया। गोताखोरों ने भी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। इसके बाद एसडीआरएफ को मौके पर बुला गया।

कपड़े और फोन रखे थे किनारे पर

नदीं में कूदने से पहले तीनों दोस्तों नेे अपने कपड़े उतारकर एक जगह रखे। अपने मोबाइल भी कपड़ों पर रख दिए। उनकी मोटरसाइकिल भी पास में खड़ी थी। इसके बाद तीनों ने नहर में छलांग लगा दी। लापता युवकों की तलाश जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement