मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कबूतर चोरी करने पर 3 युवकों को जमकर पीटा, एक गंभीर

08:41 AM Jan 02, 2024 IST

फरीदाबाद, 1 जनवरी (हप्र)
एनआईटी के रेलवे रोड स्थित न्यू कॉलोनी में लोगों ने कबूतर चोरी के आरोप में तीन युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी। उनमें से एक की हालत गंभीर है। उसे बीके अस्पताल से दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर किया गया है। दोनों पक्षों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार विशाल ने बताया है कि शनिवार रात 10 बजे उसका छोटा भाई करन अपने दोस्त दक्ष और शीशू के साथ घूमने गया था। देर रात उसे पता चला कि उसके भाई करन को उसके दोस्तों के साथ कुछ लोगों ने पकड़ रखा है। उस पर कबूतर चोरी का आरोप लगा रहे हैं। जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि लोगों की भीड़ तीनों के साथ मारपीट कर रहे हैं। साथ ही पुलिस को बुला लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। विशाल के अनुसार लोगों से छुड़ाकर पुलिस ने करन, शीशू और दक्ष को बीके अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दक्ष की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस विशाल की शिकायत पर चंद्रेश शर्मा और अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा चंद्रेश शर्मा की शिकायत पर एनआईटी थाना की पुलिस ने दक्ष, करन व शीशू के खिलाफ भी चोरी आदि की धाराओं में मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement

Advertisement