मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 3 युवक गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद

07:15 AM Oct 21, 2023 IST

जींद, 20 अक्तूबर (हप्र)
एडीजीपी की स्पेशल टीम ने डिटेक्टिव स्टाफ के साथ मिलकर बृहस्पतिवार रात को रोहतक रोड स्थित लक्ष्मी नगर में छापा मारा और यहां से भारत-बांगलादेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक लाख से ज्यादा की रकम, 13 मोबाइल, लैपटॉप तथा अन्य सामान बरामद किया। क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वालों की पहचान अंकित, शुभम और कश्मीर के रूप में हुई है। शहर थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार एडीजीपी स्टॉफ की स्पेशल टीम को सूचना मिली कि रोहतक रोड पर लक्ष्मी नगर में कश्मीर नाम के एक व्यक्ति के मकान में कुछ युवक क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। एडीजीपी स्टॉफ पुलिस ने डिटेक्टिव स्टाफ पुलिस के साथ मिलकर मकान पर रेड की। मकान में तलाशी लिए जाने पर एक लाख 17 हजार रुपए की नकदी, 13 मोबाइल फोन, लैपटॉप, छह चार्ज, एक्सटेंशन, वाईफाई और बैलेंस शीट बरामद की गई। आरोपियों की पहचान मकान मालिक कश्मीर के अलावा शिवपुरी कॉलोनी निवासी शुभम और अर्बन एस्टेट निवासी अंकित के रूप में हुई।

Advertisement

Advertisement