मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीवन के 3 शिक्षकों को बेस्ट टीचर अवार्ड

10:20 AM Sep 07, 2024 IST
सीवन में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में शिक्षकों को बेस्ट टीचर अवार्ड देकर सम्मानित करते लायंस क्लब कैथल यूथ के सदस्य। -निस

सीवन, 6 सितंबर (निस)
शिक्षक दिवस के अवसर पर लायंस क्लब कैथल यूथ ने अंबाला रोड स्थित ओंकार इंटरनेशनल ऑफिस में शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सीवन ब्लॉक के तीन शिक्षकों को बेस्ट टीचर अवार्ड देकर सम्मानित किया।
सम्मानित अध्यापकों में इतिहास के प्रध्यापक रामकुमार जांगड़ा शामिल हैं। वे पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कांगथली में सेवारत हैं। दूसरे अध्यापक गोपाल दास हैं जो पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सीवन में कार्यरत हैं। विजय कुमार सैनी वे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खनौरी में सेवारत हैं। लायंस क्लब के चार्टर्र प्रेजिडेंट मुकेश आहूजा एवं जोन चेयरपर्सन सुनीता आहूजा ने बताया कि उनकी क्लब अनेक प्रकार के कार्यक्रमों के साथ साथ हर वर्ष चयनित शिक्षकों को अध्यापक दिवस पर शिक्षा के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन व सेवाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ शिक्षक पुरुस्कार प्रदान करती है। इस अवसर पर लायंस क्लब के जिला चार्टर सचिव हरनाम मदान व अन्य सदस्य महेश सचदेवा और अंकुश गुप्ता ने भी कार्यक्रम में संबोधन किया व बेस्ट टीचर अवार्ड प्राप्त करने वाले शिक्षकों को बधाई दी।

Advertisement

Advertisement