मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तूड़ी लोड करते हाईटेंशन तारों की चपेट में आये 3 मजदूर, मौत

02:16 PM Sep 02, 2021 IST

सफीदों, 1 सितंबर (निस)

Advertisement

गांव बुढाखेड़ा के समीप बुधवार को 3 मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई। उनके साथी इसरार ने बताया कि वे 12 मजदूर बुढाखेड़ा गांव के समीप गेहूं की तूड़ी ट्रैक्टर ट्राली में भरकर पानीपत ले जाने को आए थे। इसरार ने बताया कि जब वे सभी मिल कर ट्रैक्टर ट्राली की पल्लियों को बांध रहे थे तो वे ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आ गये। इससे उसके 3 साथी गढ़ी वैशर के अमजीद व आमीर तथा राणा माजरा के महताब बेहोश हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

खेत में काम करते किसान को लगा करंट

Advertisement

महेन्द्रगढ़ (निस) : गांव खुडाना में खेत में लाइन बदलते समय बिजली के करंट की चपेट में आने से एक किसान झुलस गया। परिजन उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को दिए बयान में गांव खुडाना निवासी दीपचंद ने बताया कि उसका भाई मुकेश (33) बाजरे के खेत में पानी की लाइन बदलने के लिए गया था और वहां जाते ही एल्यूमिनियम के पाइप को छुआ तो उसमें बिजली का करंट चल रहा था। करंट लगने सेे वह बहोश हो गया। उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई दीपचंद के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

पानी की मोटर चलाते लगा करंट, युवक मरा

सफीदों (निस) : बुधवार को उपमंडल सफीदों के गांव धडोली में बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार इस गांव का सुरेश अपने घर में पानी वाली मोटर चलाने लगा था कि उसे बिजली का करंट लग गया। उसे सिविल अस्पताल जींद ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Tags :
तारोंतूड़ीमजदूरहाईटेंशन