मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सड़क हादसे में बीएसएफ जवान सहित 3 की मौत

08:41 AM Jun 11, 2024 IST
फतेहाबाद में सोमवार को हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 10 जून (हप्र)

बीएसएफ जवान सोनू का फाइल फोटो

गांव झलनिया के पास सोमवार दोपहर को एक गाड़ी पेड़ से जा टकराई। सड़क हादसे में कार चला रहे बीएसएफ के जवान, उसकी दादी और गांव के एक अन्य बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। बुजुर्ग ने कार में लिफ्ट ली थी, उसे फतेहाबाद से गम्भीर हालत में हिसार रेफर किया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद लाया गया है।
जानकारी के अनुसार, भूथन कलां निवासी 31 वर्षीय सोनू बीएसएफ में तैनात हैं और इन दिनों उसकी ड्यूटी जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में थी। 18 मई को वह छुट्टी लेकर गांव आया हुआ था। बताया जा रहा है कि उसकी चाची फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी।
वह सोमवार को कार में सवार होकर अपनी दादी के साथ चाची के लिए खाना लेकर फतेहाबाद आ रहा था। बताया गया है कि रास्ते में गांव के ही एक बुजुर्ग रामचंद्र ने भी कार में लिफ्ट ले ली।
जैसे ही वे गांव झलनिया के पास पहुंचे तो आगे चल रहे रेहड़े को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना दी गई, जिसके बाद तीनों को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने बीएसएफ जवान व उसकी दादी को मृत घोषित कर दिया, जबकि रामचंद्र को गंभीर हालत में हिसार रेफर कर दिया। बताया गया है कि रामचन्द्र को परिजन अभी हिसार लेकर ही पहुंचे थे कि उसने भी दम तोड़ दिया। जिसके बाद उसके शव को भी फतेहाबाद नागरिक अस्पताल लाया गया।
परिजनों के अनुसार रामचंद्र को फतेहाबाद लघु सचिवालय स्थित तहसील कार्यालय से अपनी जमीन की फर्द निकलवानी थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement