मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गोहाना में सड़क हादसे में 3 कांवडियों की मौत 8 घायल

09:48 AM Jul 14, 2023 IST
हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कावड़ियों की गाड़ी।
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया

सोनीपत, 14 जुलाई (हप्र)
गोहाना के गांव चिड़ाना के पास शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे डाक कांवडिय़ों की पिकअप गाड़ी आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। हादसे में गाड़ी सवार 3 कांवडिय़ों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। कांवड़िया उत्तराखंड के हरिद्वार से डाक कांवड़ लेकर महेंद्रगढ़ के गांव सुहेरती पिलानिया जा रहे थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से तीन को गंभीर हालत के चलते पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
महेंद्रगढ़ के गांव सुहेरती पिलानिया के डाक कांवड़िया हरिद्वार से गंगाजल लेकर गांव के लिए निकले थे। जब वह गांव चिडाना के पास पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी आगे चल रहे किसी वाहन में टकरा गई। हादसे में जेनरेटर गिरने व टक्कर लगने से 3 कांवडिय़ों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 8 अन्य घायल हुए है। मृतकों की पहचान सज्जन (33) पुत्र भलेराम, प्रवीन (37) पुत्र महेंद्र, कपिल (27) पुत्र रामकिशन के रूप में हुई। वहीं घायलों में दिनेश (27) पुत्र मनीराम, सुरेंद्र (25) पुत्र जगराम, विकास (26) पुत्र राज सिंह को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। साथ ही रविंद्र पुत्र जगराम, विकास पुत्र मुख्तार, उधम पुत्र भीम सिंह, नितेश पुत्र संदीप व अमित पुत्र जयसिंह को खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
सूचना के बाद सदर थाना गोहाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
कांवड़ियोंगोहानागोहाना में सड़क हादसेहादसे
Advertisement