For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में बन रहे 3 कमर्शियल भवनों को ढहाया

10:04 AM Apr 04, 2024 IST
आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में बन रहे 3 कमर्शियल भवनों को ढहाया
गुरुग्राम में बुधवार को नगर निगम इंफोर्समेंट टीम आयुर्वेदिक डिपो के प्रतिबंधित दायरे में चल रहे अवैध निर्माण को ढहाते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 3 अप्रैल (हप्र)
नगर निगम गुरुग्राम की इनफोर्समेंट टीम ने बुधवार को आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करते हुए 3 कमर्शियल भवनों को ढहा दिया। टीम इंचार्ज हितेश दहिया के नेतृत्व कनिष्ठ अभियंता राहुल शर्मा व विनीत की टीम आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में स्थित धर्म कॉलोनी में पहुंची। यहां पर अवैध रूप से 3 कमर्शियल भवनों का निर्माण किया जा रहा था। इनमें दो बड़े कमर्शियल भवन तथा एक वेयर हाउस शामिल थे। टीम ने मौके पर ही जेसीबी की मदद से तीनों भवनों को तोड़ने के साथ ही उन्हें सील करने की भी कार्रवाई की। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद था।

कोर्ट ने लगाया है बैन

उल्लेखनीय है कि आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में न्यायालय द्वारा किसी भी प्रकार के नए निर्माण पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। नगर निगम इस क्षेत्र में लगातार निगरानी कर रहा है तथा समय-समय पर अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। निगमायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा इनफोर्समेंट टीमों को स्पष्ट निर्देश दिए हुए हैं कि वे क्षेत्र में लगातार निगरानी करें तथा अगर कोई व्यक्ति अवैध निर्माण करता है, तो उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×