मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

यमुना नदी में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, तीनों के शव मिले

01:36 PM Jun 15, 2023 IST

करनाल,14 जून (हप्र)

Advertisement

यमुनानदी में नहाने गए 4 बच्चों में 3 बच्चे डूब गए, जबकि एक बच्चा बच गया। पुलिस ने बच्चों को खोजने के लिए गोताखोरों की मदद से अभियान चलाया, देर रात तीनों बच्चों के शव मिल गए।

पुलिस ने बच्चों के शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए। बच्चों के डूबने की घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया। मामले की सूचना मिलते ही घरौंडा विधायक भी मौके पर पहुंचे। मिली जानकारी अनुसार सदरपुर वासी अमन, अंशुल वासी बुढ़ाखेडा करनाल (जो कि अपने मामा राजेंद्र वासी सदरपुर के घर पर गया हुआ था), दिव्यांशु व वंश वासियान गावं कैरवाली घर से बिना बताए युमना में नहाने के लिए निकल गए थे।

Advertisement

उक्त चारों दोस्त जब युमना में नहा रहे थे, तो पानी अधिक गहरा होने के कारण चारों डूबने लगे। देररात तक चले सर्च अभियान में गोताखोरों की मदद से तीनों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचाए गए।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे

घरौंडा (निस) : सदरपुर गांव के नजदीक यमुना में डूबे युवकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए है। युवकों की मौत से कैरवाली, सदरपुर व बूढ़ाखेड़ा के चार परिवारों में मातम पसरा हुआ है। कैरवाली में दोनों दोस्तों का अंतिम संस्कार किया गया, जबकि बूढाखेड़ा में मृतक अंसुल का दाह संस्कार हुआ। सभी की आंखे नम थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा है। मृतकों के स्वजन अपने बच्चों को याद करके बिलख रहे है। ग्रामीण भी सांत्वना देने के लिए गांव में पहुंच रहे हैं।

Advertisement