For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अवैध हथियार के मामलों में 3 गिरफ्तार, देसी पिस्तौल, कट्टा बरामद

10:37 AM Oct 15, 2024 IST
अवैध हथियार के मामलों में 3 गिरफ्तार  देसी पिस्तौल  कट्टा बरामद
Advertisement

फरीदाबाद, 14 अक्तूबर (हप्र)
अपराध शाखा टीमों ने अवैध हथियार के 2 मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में कृष्ण उर्फ गोलू, संजय और चतुर्भुज का नाम शामिल है। कृष्ण उर्फ गोलू मूल रुप से अलीगढ़ उत्तर प्रदेश हाल नंगला इंक्लेव पार्ट-2 सारन, संजय नंगला इंक्लेव पार्ट-2 सारन तथा चतुर्भुज मूल रुप से मध्यप्रदेश के छत्तरपुर के गांव काकापुरा हाल अनंगपुर का रहने वाला है।
कृष्ण को अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गाजीपुर-नंगला रोड से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा बरामद किया गया है।
आरोपी के खिलाफ थाना सारन में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने वारदात के समय लोगों में भय बनाने के लिए 8000 रूपए में संजय से खरीद था। संजय को भी अपराध शाखा टीम ने रेड कर रोज गार्डन एनआईटी 2 से गिरफ्तार किया है।
चतुर्भुज को अपराध शाखा एनआईटी की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से लैजर वैली पार्क सूरजकुण्ड एरिया से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी पिस्तौल व जिंदा रोंद बरामद किया गया है।
जिसके खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया की आरोपी देसी पिस्तौल व जिंदा रोंद को उत्तर प्रदेश में किसी व्यक्ति से 5000 रूपए में वारदात के समय में लोगों में भय बनाने के लिए खरीद कर लाया था आरोपी पर पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले दर्ज है। आरोपी की गाडी रिपेयर की वर्कशॉप है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement