मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बुजुर्ग पर जानलेवा हमले के 3 आरोपी गिरफ्तार

10:58 AM May 28, 2024 IST

रेवाड़ी, 27 मई (हप्र)
थाना खोल पुलिस ने बुजुर्ग पर जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गांव बासदूदा निवासी सुरेश चन्द, विकास व सुमेर सिंह के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि गांव बासदूदा निवासी धर्मबीर ने शिकायत देते हुए कहा था कि 25 मई को उसके पड़ोसी सुरेश, विकास, सुमेर, कपिल, प्रिया और शकुंतला उसके पिता से गाली-गलौज करने लगे। जिस पर उसके पिता सूबे सिंह ने इन लोगों को ऐसा करने से मना किया तो विकास व कपिल ने सैटरिंग की कील लगी हुई फट्टियों से उसके पिता पर हमला कर दिया तथा सभी आरोपियों ने मिलकर उसके पिता से मारपीट की।
इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस वारदात का पता चलने पर जब वे पत्नी के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना खोल में मारपीट व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों सुरेश चन्द, विकास व सुमेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Advertisement

Advertisement