For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दवा कंपनी के खातों में हेरफेर कर 28 लाख का गबन, आरोपी गिरफ्तार

08:47 AM May 23, 2024 IST
दवा कंपनी के खातों में हेरफेर कर 28 लाख का गबन  आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जगाधरी, 22 मई (निस)
दवा कंपनी के खातों में हेरफेर कर 28 लाख रुपये का गबन करने के आरोपी मुकेश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तारी से बचने के लिए लगाई गई आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी थी। सेक्टर- 17 थाना जगाधरी पुलिस की टीम ने आरोपी को रिमांड पर लिया है।
जगाधरी के सावनपुरी निवासी भारत भूषण की आप्टिका फार्मास्यूटिकल के नाम से दवाइयां बनाने की फैक्टरी है। इस फैक्टरी में उसके साथ दो और पार्टनर हैं। लगभग 12 वर्ष से उनके पास रूपनगर निवासी मुकेश गुप्ता बतौर प्रबंधक कार्य करता था। फैक्टरी का लेन-देन आनलाइन बतौर कंप्यूटर आपरेटर करता था। फैक्टरी के सप्लायर को आनलाइन पेमेंट भी वही करता था। जानकारी के अनुसार लगभग दस माह पहले भारत भूषण की पत्नी को कैंसर हो गया था। वह पत्नी के इलाज में व्यस्त रहे।
वहीं, उनका एक पार्टनर कोरोना काल से ही डिप्रेशन में चल रहा था। तीसरे पार्टनर का भी फैक्टरी में कम ही आना जाना होता था। आरोप है कि इसका फायदा उठाकर मुकेश गुप्ता ने फर्जी बिल तैयार कर फैक्ट्री के बैंक खाता से 28 लाख रुपये आनलाइन ट्रांसफर कर लिए।
जानकारी के अनुसार यह रुपये एक फरवरी, 2023 से 14 सितंबर, 2023 तक अलग-अलग खातों में ट्रांसफर किए गए थे। लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी मुकेश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×