For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

3 आईपीएस सहित 26 पुलिस अधिकारियों का तबादला

07:06 AM Mar 16, 2024 IST
3 आईपीएस सहित 26 पुलिस अधिकारियों का तबादला
Advertisement

चंडीगढ़, 15 मार्च (ट्रिन्यू)
हरियाणा सरकार ने लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले 26 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें तीन आईपीएस और 23 एचपीएस अधिकारी शामिल हैं। रेवाड़ी व करनाल के एसपी को भी आपस में बदला है। शशांक कुमार सावन को करनाल से बदल कर रेवाड़ी का नया एसपी लगाया है। वहीं रेवाड़ी एसपी दीपक साहरन अब करनाल के नये एसपी होंगे। आईपीएस अधिकारी मनप्रीत सिंह को पंचकूला का एसीपी लगाया है।
हितेश यादव सीआईडी के एसपी, नुपूर बिश्नोई को इमरजेंसी रिस्पांस स्पोर्ट सिस्टम की एसपी लगाया है। दलजीत सिंह को सिवानी की व जयभगवान को डबवाली का डीएसपी नियुक्त किया है। दीपक कुमार सीआईडी में डीएसपी होंगे। रामकुमार अब शाहाबाद के, अनिल कुमार पिहोवा, गुरमेल सिंह करनाल, ओमप्रकाश कुरुक्षेत्र, राजेंद्र सिंह झज्जर व आर्यन चौधरी भिवानी के डीएसपी होंगे। जीत सिंह को सोनीपत में एसीपी लगाया है।
मनोज कुमार को घरौंडा व रणधीर सिंह को नारायणगढ़ का डीएसपी नियुक्त किया है। जोगेंद्र शर्मा कालका के और आशीष चौधरी सोनीपत के नये एसीपी होंगे। अजायब सिंह को नूंह, संजीव कुमार को सिरसा, रजनीश कुमार को रोहतक व सुभाष चंद्र को चरखी दादरी को डीएसपी लगाया है। इसी तरह से रजत गुलिया अब पंचकूला के एसीपी होंगे। माना जा रहा है कि चुनाव कार्यक्रम जारी होने से पहले और भी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के तबादले हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×