मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

करोड़ों की लागत से 26 विकास कार्य जल्द होंगे पूरे

06:45 AM Nov 23, 2023 IST

पिहोवा, 22 नवंबर (निस)
वार्ड-11 स्थित ब्रह्मजून तीर्थ रोड पर ढाई करोड़ से बने कम्युनिटी सेंटर का मंत्री संदीप सिंह ने बुधवार को एक कार्यक्रम में उद्घाटन किया। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि पिहोवा एवं इस्माईलाबाद में दोनों कम्युनिटी सेंटर के निर्माण कार्य को स्वीकृति दी थी। जो तैयार हो चुके हैं। आधुनिक भवनों में जनता को सुविधाएं मिलेगी। इस्माईलाबाद बाईपास पर बने सामुदायिक केंद्र से 40 गांव को फायदा होगा।
मंत्री ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से 26 विकास कार्य बहुत जल्द पूरे करवाएं जा रहे हैं। वार्ड नंबर 11 में क्रिकेट अकादमी के लिए 50 लाख का बजट नगर पालिका के पास पहुंच गया है। गांवों में भी सरकार अंबेडकर भवन के जरिए सामुदायिक केंद्रों का निर्माण करवा रही है। गांव अरनैचा, सारसा, संधौली, कराह साहिब सहित कई गांव हैं, जहां सामुदायिक केंद्र बनकर तैयार हो चुके हैं। इसके अलावा अरुणाय व धनीरामपुरा सहित कई गांव में पिछले ही दिनों सामुदायिक केंद्रों का शिलान्यास किया गया था। इस मौके पर नगर पालिका प्रधान आशीष चक्रपाणि, एसडीएम सोनू राम, मंडल अध्यक्ष राकेश पुरोहित, वार्ड नंबर-11 के पार्षद जयपाल कौशिक, सुरेंद्र ढींगरा, रविकांत कौशिक, जोगिंदर सिंह बेदी मौजूद रहे।

Advertisement

कुर्सियां नहीं मिलने पर पार्षदों ने छोड़ा समारोह

सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह पर अनेक नाराज पार्षद नहीं आए। कुछ पार्षद समारोह में पहुंचे भी तो उन्हें नगरपालिका प्रशासन ने तवज्जो नहीं दी। समारोह में पार्षदों को अनदेखा कर उनको बैठने के लिए कुर्सियां तक नहीं दी गई। अपनी अनदेखी होते देख कई पार्षद नाराज होकर समारोह छोड़कर चले गए। नाराज पार्षदो ने इनके लिए पालिका प्रशासन को दोषी ठहराया। पार्षद राजेश गोयल व प्रिंस गर्ग सहित अन्य पार्षदों ने बताया कि उनका इस तरह से अपमान किया गया है। जिसके लिए वे विभाग को इसके बारे में अवगत कराएंगे ताकि इसके लिए जो भी कर्मचारी या अधिकारी जिम्मेदार है उन पर कार्रवाई की जा सके।

Advertisement
Advertisement