For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

25 मीटर तो अभी बाकी है, अब गोल्ड की बारी है, मनु मैजिक जारी है...

07:10 AM Jul 31, 2024 IST
25 मीटर तो अभी बाकी है  अब गोल्ड की बारी है  मनु मैजिक जारी है
फरीदाबाद में मंगलवार को ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर के घर पर उनके माता-पिता के साथ वीडियो कॉल पर बात करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा।-हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा (हप्र)
फरीदाबाद़, 30 जुलाई
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ओलंपिक में 2 पदक जीतकर इतिहास रचने वाली देश की खिलाड़ी बेटी मनु भाकर के फरीदाबाद स्थित आवास पहुंचकर उनके माता-पिता व परिवार से मुलाकात की और इस अद्वितीय उपलब्धि के लिए बधाई दी। इस दौरान मनु भाकर की मां सुमेधा ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात करवाई। दीपेंद्र हुड्डा ने उन्हें आज की उपलब्धि के लिए बधाई और आगामी इंवेंट में स्वर्णिम जीत के लिए शुभकामनाएं दी।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 25 मीटर तो अभी बाकी है। अब गोल्ड की बारी है, मनु मैजिक जारी है। दीपेंद्र ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि मनु भाकर उनके लोकसभा क्षेत्र के गांव गोरिया की बेटी हैं।
मनु भाकर द्वारा एक ही ओलंपिक में 2 पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनने पर आज पूरा हरियाणा ही नहीं पूरा देश खुशी से झूम रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि मनु भाकर और सरबजोत सिंह की जोड़ी ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में एक और कांस्य पदक जीतकर भारत की झोली में डाला है।
झज्जर के गांव गोरिया की बेटी और अंबाला के बेटे ने मिलकर जो इतिहास रचा है। देश और प्रदेश के लोगों को उन पर नाज़ है।
इस मौके पर मनु भाकर के घर पहुंचकर बदाई देने वालों में सांसद दीपेंद्र के साथ पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना, पूर्व विधायक ललित नागर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन सिंगला, पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, तरुण तेवतिया, नितिन सिंगला, जगन डागर, गिरीश भारद्वाज व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×