मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लाडवा में 24 सरपंचों ने कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह को दिया समर्थन

11:51 AM Sep 21, 2024 IST

लाडवा, 20 सितंबर (निस)
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने कहा है कि आज उन्हें हलका लाडवा के 36 बिरादरी के लोगों का भरपूर समर्थन व सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा है कि जो लोग मुझे अपना समर्थन दे रहे हैं मैं इस एहसान को समय आने पर ब्याज सहित अदा करने का काम करूंगा। विधायक मेवा सिंह लाडवा के गांव उमरी में लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे।
लाडवा में मेवा सिंह के बढ़ते जनाधार को देखते हुए आज बाबैन ब्लॉक सरपंच संगठन के उपप्रधान संदीप सिंह के नेतृत्व में बाबैन के दो दर्जन सरपंचों ने मेवा सिंह को अपना समर्थन व सहयोग दिया। मेवा सिंह ने कहा यदि हलके का विकास करवाया है तो कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर मुझे विजय बनाएं मैं लाडवा की जनता की हर भावनाओं पर खडा उतरने का काम करूंगा।
मेवा सिंह ने कहा कि व्यापारियों को चोर बताने वाली भाजपा आज उनके वोट लेने के लिए गिड़गिड़ा रही है। उन्होने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारियों की सभी उचित मंागे पूरी की जाएंगी और व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। गांव बेरथला के सरपंच संदीप के नेतृत्व में बाबैन के 24 सरपंचों ने मेवा सिंह को अपना समर्थन व सहयोग दिया। मेवा सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर आपको पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement