For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘1257 बूथों पर 24 घंटे प्रवास, जनता से संवाद करेंगे भाजपा कार्यकर्ता’

10:17 AM Jan 28, 2024 IST
‘1257 बूथों पर 24 घंटे प्रवास  जनता से संवाद करेंगे भाजपा कार्यकर्ता’
गुरुग्राम में शनिवार को भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉ. सुधा यादव पार्टी कार्यालय में गांव चलो अभियान के तहत कार्यकर्ताओं की बैठक करते हुए । - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 27 जनवरी (हप्र)
लोकसभा चुनाव से पहले गांव चलो अभियान के माध्यम से गुरुग्राम जिला में भी भाजपा कार्यकर्ता जिले के 1257 बूथों पर 24 घंटे का प्रवास करेंगे। शनिवार को गुरुकमल कार्यालय में जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में रखी गई कार्यशाला में भाजपा संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव ने अभियान को सफलतापूर्वक पूर्ण करने के लिए दिशा-निर्देश दिए। डा. सुधा यादव ने बताया कि 10 फरवरी पूरे जिले के सभी बूथों पर प्रवासी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी। कार्यकर्ता किसी अन्य बूथ पर जाकर 24 घंटे जनता के बीच रहेंगे और मोदी सरकार की नीतियों, योजनाओं और उनके लाभ देने की बात करेंगे।
आज की इस कार्यशाला में जिले में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख आदि उपस्थित रहे।
डा. सुधा यादव ने बताया कि 1इस अभियान को लेकर पहले मंडल स्तर पर भी कुछ कार्यशालाएं भी होंगी। जिला के पदाधिकारियों को इन कार्यशालाओं से पहले अभियान के निमित बूथों, मंडलों के संयोजकों, सह संयोजकों की नियुक्ति करने के लिए भी कहा। कार्यशाला में प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिलाए जाने पर काम करने के लिए भी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।
यहां मोदी ऐप के विषय में भी उपस्थिति कार्यकर्ताओं को बताया गया ताकि 10 फरवरी को जिन भी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी बूथों पर लगे वे लोगों से ज्यादा ज्यादा नमो ऐप डाउनलोड़ करा सकें। उन्होंने कहा कि इस दौरान गांवों के मुख्य लोगों, एनजीओ व युवाओं तथा लाभार्थियों से संपर्क कर उन्हें पार्टी से जोड़ना अहम जिम्मेदारी होगी। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार ने जितना विकास लगभग 10 सालों में ग्रामीण क्षेत्रों का किया है उतना विकास दूसरे दलों सरकारों ने कभी नहीं किया।
इस मौके पर एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष एवं पटौदी विधायक सत्य प्रकाश जरावता, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, मेयर मधु आजाद, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख अरूण यादव, रामबीर भाटी, सुनील कोहली, बोधराज सीकरी, गांव चलो अभियान के संयोजक जिला महामंत्री मनीष गाड़ौली, सह संयोजक ओम प्रकाश और सुंदर लाल, जिला महामंत्री महेश यादव, जिला उपाध्यक्ष हरबीर अधाना, सतीश नागर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मनीता गर्ग, पूर्व जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, शैलेंद्र पांडे, अर्जुन शर्मा, जिला मीडिया सह प्रमुख जयवीर यादव, नीरज यादव, जिला सचिव सुरेंद्र गहलोत, जयंती चौधरी, सोनिया यादव, आदि उपस्थित रहे।
हर वर्ष 2 करोड़ महिलाओं को लखपति बनाने का मोदी सरकार का लक्ष्य डा. सुधा यादव ने ‘शक्ति वंदन’ कार्यक्रम के तहत महिला स्वयं सहायता समूह और एनजीओ से जुड़े पदाधिकारियों की भी बैठक ली। डा. सुधा ने महिलाओं को नेशनल रूरल लाइवहुड मिशन के तहत ब्लॉक और ग्रामीण स्तर तक जुड़ने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य हर वर्ष 2 करोड़ महिलाओं को लखपति बनाना है।
इस मौके पर शक्ति वंदन कार्यक्रम के संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष मनोज शर्मा ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×