For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

24 कॉरपोरेट टीमें ग्रैंड ट्रॉफी के लिए करेंगी मुकाबला

10:08 AM Jan 07, 2024 IST
24 कॉरपोरेट टीमें ग्रैंड ट्रॉफी के लिए करेंगी मुकाबला
फरीदाबाद में 17वें मानव रचना कॉरपोरेट क्रिकेट चैलेंज के शुभारंभ अवसर पर एमआरईआई के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला, उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 6 जनवरी (हप्र)
मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में डॉ. ओपी भल्ला मेमोरियल कप 17वें कॉरपोरेट क्रिकेट चैलेंज का शुभारंभ शनिवार को किया गया। इस साल दिल्ली एनसीआर से 24 प्रमुख कॉरपोरेट टीमें क्रिकेट के मैदान में अपनी प्रतिभा दिखाएंगी। इस टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में एमआरईआई के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला, उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला, डीजी एमआरईआई डॉ. एनसी वाधवा, खेल निदेशक एमआरईआई सरकार तलवार, उपकुलपति एमआरयू डॉ.आईके भट, हेड एल्युमनाई रिलेशंस एंड इंटरनेशनल अफेयर्स सान्या भल्ला, एकॉर्ड हॉस्पिटल से डॉ. प्रबल रॉय सहित सभी 24 कॉरपोरेट टीमों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। डॉ. प्रशांत भल्ला ने कहा कि मानव रचना में खेलों के प्रोत्साहन के लिए हर स्तर पर काम किया जाता है। 17वें क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ है और हम दिल्ली-एनसीआर की कॉरपोरेट टीमों की मेजबानी करने से बेहद खुश हैं।
इस कॉरपोरेट क्रिकेट चैलेंज का मकसद उद्योगों और शिक्षाविदों के बीच दूरी को कम करना और मेलजोल बढ़ाना है। डॉ. अमित भल्ला ने भाग लेने वाली टीमों को बधाई देते हुए कहा कि केवल 8 टीमों के साथ शुरु हुआ कॉरपोरेट क्रिकेट चैलेंज का ये सफर आज 24 टीमों की भागीदारी तक पहुंच चुका है। टूर्नामेंट का पहला मैच एकॉर्ड हॉस्पिटल और सोनी इंडिया के बीच खेला गया। इसमें सोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सोनी इंडिया की टीम ने 16.1 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी एकॉर्ड हॉस्पिटल की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8.5 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाकर मैच जीत लिया। एकॉर्ड हॉस्पिटल से अंकित राणा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। चैलेंज के पहले फेज में लीग मैच होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×