For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

23 करोड़ से होगा तोशाम की ग्रामीण सड़कों का विकास

07:27 AM Jun 21, 2024 IST
23 करोड़ से होगा तोशाम की ग्रामीण सड़कों का विकास
भिवानी के तोशाम हलके में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों के साथ पूर्व विधायक शशि रंजन परमार। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 जून (हप्र)
भाजपा सरकार में जितनी तेजी व संख्या में सड़कें बन रही हैं, उतनी पहले किसी सरकार में नहीं बनी। क्योंकि सरकार आमजन की मूलभूत सुविधाओं को भली प्रकार से समझती है तथा उन्हें जमीनी स्तर पर सुविधाएं पहुंचाने का कार्य करती है। इसी कड़ी में मार्केटिंग बोर्ड द्वारा तोशाम हलके में गांव से गांव को जोड़ने वाली सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए प्रदेश सरकार ने करीब 23 करोड़ रुपए की राशि मंजूर की है। प्रदेश सरकार के इस कदम से तोशाम क्षेत्र में व्यापार बढ़ेगा, जिससे यहां की आर्थिक उन्नति को गति मिलेगी। यह बात पूर्व विधायक शशी रंजन परमार ने बृहस्पतिवार को तोशाम हलके के गांव जुई बिचली, जुई खुर्द, बापोड़ा, कायला, उमरवास, दुल्हेड़ी, बुसान, हसान, ईशरवाल, भेरा, खावा, झांवरी, तोशाम आदि का दौरा कर ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं तथा उनका जल्द समाधान करवाने का आश्वासन भी दिया।
तोशाम हलके के सड़क विकास के लिए करीब 23 करोड़ की राशि मंजूर करने पर पूर्व विधायक शशी रंजन परमार ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार जताया।
इस अवसर पर संजय शर्मा, सत्यनारायण फौजी, मनोज सुंगरपुर, सुभाष जांगड़ा जुई, मुनिपाल मास्टर, राजबीर, विकास विक्की, नरेंद्र हसान, नरेश, बंसी, रामचंद्र स्वामी बुसान, सूरजभान, बिजेंद्र खावा, पवन, रविंद्र, असन कोच, राज भेरा, हवासिंह जांगड़ा, अमित झावरी, नरेंद्र, दीपक सैनी दूल्हेड़ी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement