For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भिवानी से 21, बवानीखेड़ा से 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल

10:01 AM Sep 13, 2024 IST
भिवानी से 21  बवानीखेड़ा से 16 प्रत्याशियों ने किया नामांकन पत्र दाखिल
Advertisement

भिवानी, 12 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के लिए वीरवार को नामांकन का अंतिम दिन था। नामांकन के अंतिम दिन बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए 16 प्रत्याशियों ने तथा भिवानी विधानसभा के लिए 21 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। बवानीखेड़ा के लिए एडीसी एवं रिटर्निंग अधिकारी हर्षित कुमार तथा भिवानी के लिए एसडीएम एवं रिटर्निंग अधिकारी महेश कुमार ने नामांकन पत्र लिए।
बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी हर्षित कुमार ने बताया कि वीरवार को प्रदीप नरवाल ने कांग्रेस से, धर्मबीर ने आप से तथा मदनलाल ने कवरिंग, गुड्डïी लांग्यान ने जजपा से, रामकिशन फौजी ने निर्दलीय, रामकिशन ने निर्दलीय, मंजू ने आम आदमी परिवर्तन पार्टी, सतबीर रतेरा ने निर्दलीय, संदीप जनागल ने इनेलो-बसपा के सांझा उम्मीदवार के तौर पर बसपा से, पवन विकास, सुरेश, रविता व नफे सिंह ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।
भिवानी विधानसभा क्षेत्र से रिटर्निंग अधिकारी महेश कुमार ने बताया कि वीरवार को सतीश कुमार ने निर्दलीय, नील कंवल अग्रवाल ने आईएनसी, जोंगेंद्र ने निर्दलीय, पवन कुमार शर्मा ने निर्दलीय, इंदू शर्मा ने आम आदमी पार्टी से तथा रोहित ने उनके कवरिंग के तौर पर नामांकन किया।
इसी प्रकार से जय कुमार ने आइएनसी, जगत सिंह ने निर्दलीय, आजाद कुमार ने निर्दलीय, सुनील शर्मा ने निर्दलीय, जगुनू महरा ने आजार समाज पार्टी, दिनेश ने निर्दलीय, कर्मवीर यादव ने आईएनएलडी, शंकर दास ने आईएनसी, आनंद कुमार ने भारतीय जवान किसान पार्टी, महावीर ने निर्दलीय, विनोद कुमार ने निर्दलीय, डॉ. स्वाति भारद्वाज ने आएनसी और आजाद, प्रिया असीजा और राम कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement