For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुकानदार से मांगी 20 लाख की फिरौती, बाबा गैंग का सरगना काबू

02:15 PM Jul 05, 2022 IST
दुकानदार से मांगी 20 लाख की फिरौती  बाबा गैंग का सरगना काबू
Advertisement

चरखी दादरी, 4 जुलाई (निस)

बाबा गैंग के सरगना रोहित कलियाणा ने एक दुकानदार से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। उसने दादरी के एक दुकानदार से व्हाट्सएप काल करके फिरौती देने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Advertisement

दुकानदार की शिकायत पर सिटी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू कर लिया। रोहित पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि एक दिन पहले ही चरखी दादरी के मेन बाजार में मोबाइल दुकानदार सचिन कुमार के पास व्हाट्सएप काल आई थी। काल करने वाले ने खुद को बाबा गैंग सरगना रोहित कलियाणा बताते हुए 20 लाख रुपये की मांग की। काल पर बदमाश ने दुकानदार को कहा कि काम-धंधा अच्छा चल रहा है, जल्द से 20 लाख रुपये का इंतजाम करो। अगर किसी को बताया और पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे। दुकानदार ने इस संबंध में सिटी पुलिस में शिकातय दर्ज करवाई। मामला संज्ञान में आने पर एसपी दीपक गहलावत ने तुरंत स्पेशल स्टाफ इंचार्ज शमशेर सिंह की अध्यक्षता में टीम का गठन किया।

Advertisement

टीम ने वारदात के 24 घंटे के अंदर ही बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को झज्जर के गांव दुबलधन-माजरा से काबू कर लिया। डीएसपी हेडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने रोहित को मीडिया के समक्ष पेश किया और मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज कर हुए स्पेशल स्टाफ टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई।

स्पेशल स्टाफ ने आरोपी बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू करते हुए कोर्ट से रिमांड पर लिया है। उन्होंने बताया कि रोहित पर पहले भी विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×