मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फायरिंग में 2 शूटर गिरफ्तार, पिस्टल और लूट की कार बरामद

08:27 AM Oct 27, 2024 IST

पंचकूला, 26 अक्तूबर (हप्र)
रायपुरानी के भरेली गांव में 20 सितंबर को गोल्डी पर हुई फायरिंग के मामले में पंचकूला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल व कार बरामद की है।
पंचकूला में शनिवार को एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज ने बताया कि 20 सितंबर को आरोपी ध्रुव ने मोटरसाइकिल पर सवार अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर गोल्डी के ऊपर फायरिंग की थी। पुलिस को यह भी पता चला कि तीनों आरोपी करीब 3 महीने पहले बराड़ा से गाड़ी छीनकर आये थे। उन्होंने रायपुररानी में आकर एक क्रैसर पर गाड़ी खड़ी करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर फायरिंग की और वारदात को अंजाम देकर फिर उसी गाड़ी में भाग गये थे। इस मामले में आरोपी ध्रुव के पास अवैध पिस्टल व वारदात में प्रयोग गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अक्षित वासी मछरौली यमुनानगर को गिरफ्तार करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। फिर उससे पूछताछ करके दूसरे आरोपी ध्रुव वासी दिल्ली को संधाया यमुनानगर से गिरफ्तार किया। इनमें से आरोपी अक्षित रविवार तक पुलिस रिमांड पर है और आरोपी ध्रुव को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Advertisement

Advertisement