For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में 2 लाख पद खाली, फिर भी सरकार ने नहीं की नियमित भर्ती

10:22 AM May 05, 2024 IST
प्रदेश में 2 लाख पद खाली  फिर भी सरकार ने नहीं की नियमित भर्ती
नारायणगढ़ के गांव लाहा में शनिवार को एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर का पुष्प माला से स्वागत किया गया। -निस
Advertisement

नारायणगढ़, 4 मई (निस)
प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने शनिवार को गांव लाहा, फिरोजपुर, चेची माजरा, संगरानी, राउ माजरा, नबीपुर व डैहर में जनसभाएं की और अम्बाला लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी वरूण मुलाना के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
रामकिशन गुज्जर व उनके भाई बिरेन्द्र सिंह गुज्जर व अन्य कांग्रेस नेताओं का सभी गांवों में ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर रामकिशन गुज्जर ने कहा कि झूठ व जुमलेबाजी पर राजनीति कर रही भाजपा ने देश को महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आज युवा वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है। प्रदेश में 2 लाख सरकारी पद रिक्त पड़े हैं लेकिन सरकार ने नियमित भर्ती नहीं की। इस अवसर पर गुज्जर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा व सहयोगी दलों की करारी हार होनी तय है। देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी वरूण मुलाना के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश के युवाओं को नियमित सरकारी नौकरी दी जायेगी, बुढापा पेंशन 6 हजार रुपये प्रति माह दी जायेगी व 300 यूनिट बिजली नि:शुल्क दी जायेगी तथा निर्धन परिवारों को 100 गज के प्लॉट पर दो कमरे बनाकर दिये जायेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×