For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सर्विस स्टेशन मालिक सहित 2 को बुलेरो से कुचला, गंंभीर

08:47 AM Apr 27, 2024 IST
सर्विस स्टेशन मालिक सहित  2 को बुलेरो से कुचला  गंंभीर
रेवाड़ी में कस्बा कुंड बैरियर पर बदमाशों द्वारा किए गए हमले में घायल युवक को ले जाते साथी। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 26 अप्रैल (हप्र)
बुलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले लाठी-डंडों से सर्विस स्टेशन मालिक और उसके साथियों पर हमला किया। जब भीड़ जुटने लगी तो बुलेरो चालक ने सर्विस स्टेशन मालिक को कुचलने के साथ-साथ हड़बड़ाहट में अपने साथी को भी कुचल दिया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
खोल थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव मनेठी के धर्मेंद्र ने कहा कि बृहस्पतिवार की शाम वह अपने ही गांव के शुभम व वेदपाल के साथ उसके सर्विस स्टेशन कस्बा कुंड बैरियर पर बैठे हुए थे। तभी अचानक एक सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट लगी बुलेरो कैंपर आई। अटेली के गांव बेगपुर के चालक हरेंद्र ने उनके पास गाड़ी रोक दी। इस गाड़ी में से संदीप, सूरज, अंकित, नीरज, जितेंद्र, सोनू व दो-तीन अन्य युवक उतरे। उन्होंने लाठी-डंडों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर जब लोग जमा होने लगे तो हरेंद्र ने बुलेरो को वापस मोड़ा और जान से मारने की नीयत से वेदपाल पर चढ़ा दी।
इस चक्कर में हरेंद्र का साथी अंकित भी चपेट में आ गया और कुचलकर बुरी तरह से घायल हो गया। वारदात के बाद हरेंद्र गाड़ी सहित फरार हो गया। दोनों घायलों को शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
धर्मेंद्र ने कहा कि इस वारदात से पूर्व आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने धर्मेंद्र की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर किया है।
पुलिस घायलों के बयान व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। हमले का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×