For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अम्बाला में मंदिर का छज्जा गिरने से 2 छात्राओं की मौत, एक घायल

06:52 AM May 14, 2024 IST
अम्बाला में मंदिर का छज्जा गिरने से 2 छात्राओं की मौत  एक घायल
अम्बाला शहर के गांव नन्यौला में घायल छात्रा को अस्पताल ले जाते हुए। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 13 मई (हप्र)
यहां नन्यौला गांव में सोमवार को देवी मंदिर के गेट का छज्जा गिरने से दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवती को अम्बाला शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे में मारी गयीं छात्राओं की पहचान अम्बाला से सटे पटियाला जिले के गांव तासलपुर की मनीषा देवी (21) और परविंदर कौर (22) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल 18 वर्षीय सिमरन कौर भी तासलपुर की रहने वाली हैं।
दो माह पहले डाला था लेंटर : गांव के समाज सेवी डॉ. सुषमन शर्मा के अनुसार हादसा दिन में करीब 12 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि देवी मंदिर को नाथ जी का डेरा भी कहा जाता है। इसके गेट पर 12 फुट लंबे और 4-5 फुट चौड़े छज्जे का लेंटर करीब दो महीने पहले ही डाला गया था। बस आदि के लिए ज्यादातर लोग वहीं खड़े होकर इंतजार करते हैं। संभवत: छात्राएं भी वहां बस का इंतजार कर रहीं थी।
नन्यौला प्रदेश के परिवहन मंत्री असीम गोयल का पैतृक गांव है और हादसे के वक्त वह पास ही डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचे और डाॅक्टरों के साथ-साथ पुलिस को मौके पर बुलाया। उन्होंने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायल बच्ची को तुरंत उपचार देने के निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×