मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नाबालिग लड़की समेत 2 की मौत

07:05 AM Sep 24, 2024 IST

बठिंडा, 23 सितंबर (निस)
फाजिल्का में एक युवक का प्रेम प्रसंग दो लोगों की मौत का कारण बन गया। नाबालिग लड़की को मोटरसाइकिल से ले जा रहे युवक की अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। टक्कर से युवक और नाबालिग लड़की की मौत हो गयी।
मृतक लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाते हुए बताया कि फाजिल्का के जातियां मोहल्ले का रहने वाला एक युवक उनकी लड़की को भगा ले गया । बाइक पर लड़की को बैठाकर तेज रफ्तार से वह जा रहा था कि गांव बेगांवाली के सामने से बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन व्यक्तियों की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
हादसा इतना भयानक था कि उक्त युवक समेत चार लोग घायल हो गये। इस हादसे में उनकी लड़की की मौत हो गई, जबकि उक्त नौजवान सहित चार लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां तीन मजदूरों में से एक मजदूर की भी मौत हो गई है।
मृतक की पहचान महिंदर सिंह के रुप में हुई है। तीन बच्चों का पिता था। घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उक्त युवक के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं।
उधर, घायल युवक के पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि लड़की अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी। जो अबोहर के पांच पीर टिब्बा में माथा टेकने के लिए जा रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।
पुलिस के मुताबिक उक्त नौजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है जिसकी गिरफ्तारी के लिए अस्पताल में पुलिस गार्ड तैनात किए गए हैं। जब उसे होश आएगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement