For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक की गोलियां बरसाकर हत्या करने के मामले में 2 गिरफ्तार

07:31 AM May 02, 2024 IST
युवक की गोलियां बरसाकर हत्या करने के मामले में 2 गिरफ्तार
Advertisement

सोनीपत, 1 मई (हप्र)
गांव मोहाना में युवक की 7 गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में सीआईए गोहाना की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव मोहाना निवासी प्रिंस और मौजमनगर निवासी निखिल हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।
गांव मोहाना निवासी रोहताश ने 18 अप्रैल को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि सुबह 8 बजे उनका भतीजा रवि अपने करीब 5 साल के बेटे को स्कूल छाेड़ने जा रहा था। वह भी उनके साथ स्कूल की तरफ चले गए थे। जब वह रवि के साथ स्कूल से वापस घर आ रहे थे तो निर्माणाधीन मंदिर के पास बाइक पर आए तीन युवकों ने गोलियां चला दी थी। बाइक सवार गांव के ही टिंकू को उन्होंने पहचान लिया था। हमलावरों ने 7 गोलियां मारकर उनके भतीजे रवि की हत्या कर दी थी, जबकि उसने गली में छुपकर जान बचायी। हमलावरों ने धमकी दी कि आनंद की हत्या का बदला तुम्हारे खानदान को खत्म करके लेंगे, अभी तो एक ही मारा है। उसके बाद वह भाग गए थे।
रोहताश ने आरोप लगाया था कि भतीजे की हत्या का षड्यंत्र गांव के ही नवीन, सावन, दीपांशु, अनिल, आर्यन, देवेंद्र, साहिल, कृष्ण, बलबीर, काला, टोला व लवीश ने रचा है। उन्होंने टिंकू व अन्य से वारदात को अंजाम दिलवाया है। जिस पर पुलिस ने नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या व हत्या की कोशिश, षड्यंत्र रचने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया था।
मामले में सीआईए गोहाना में नियुक्त एसआई नवीन की टीम ने आरोपी प्रिंस व निखिल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद पूरे मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×