For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ईएसआईसी के इंस्पेक्टर को बंधक बनाकर 50 लाख मांगने के मामले में 2 गिरफ्तार

10:00 AM Apr 16, 2024 IST
ईएसआईसी के इंस्पेक्टर को बंधक बनाकर 50 लाख मांगने के मामले में 2 गिरफ्तार
Advertisement

सोनीपत, 15 अप्रैल (हप्र)
शहर के जवाहर नगर से कार लेकर निकले कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) इंस्पेक्टर को बंधक बनाकर 50 लाख रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विशाल नगर निवासी जितेंद्र व प्रेम नगर निवासी नवीन है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां दोनों को जेल भेज दिया गया। इसी मामले में पुलिस नगर निगम, सोनीपत के डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
जवाहर नगर निवासी सतीश कुमार ने सिटी थाना पुलिस को बताया था कि उनके सबसे बड़े भाई हरीश कुमार दिल्ली के रोहिणी में ईएसआईसी में इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हैं। उनके भाई 25 फरवरी को रात 9:20 मिनट पर अपनी कार में सवार होकर घर से बाहर गए थे। देर रात उनका मोबाइल बंद हो गया था। 26 फरवरी को दिन में 11:19 बजे उनके भाई का फोन आया था और उसने खुद को ठीक बताया था। उसके बाद जवाहर नगर के उनके परिचित विकास से हरीश की बात हुई थी। हरीश ने 3 बजे तक 50 लाख रुपये का इंतजाम करवाने को कहा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। जिस पुलिस ने बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज किया था।
उसके बाद हरीश ने घर लौटकर बताया था कि डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत ने एक मकान में उन्हें बंधक बनाकर रखा था और उसे पीटा भी था। इसके साथ 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। मामले की जांच में पता लगा था कि किसी प्लॉट को लेकर दोनों पक्षों में विवाद है। पुलिस ने मामले में डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने मामले में एससीएसटी एक्ट की धारा भी लगाई थी। अब एसीपी राहुल देव की टीम ने मामले में दो आरोपियों जितेंद्र व नवीन को पकड़ा है। दोनों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×