For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शराब कारोबारी की हत्या के 2 आरोपी काबू , 8 दिन के रिमांड पर भेजे

07:55 AM Mar 15, 2024 IST
शराब कारोबारी की हत्या के 2 आरोपी काबू   8 दिन के रिमांड पर भेजे
Advertisement

सोनीपत, 14 मार्च (हप्र)
मुरथल स्थित गुलशन ढाबे की पार्किंग में हमलावरों की गोलियों का शिकार हुए शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या में पुलिस ने मुख्य षड्यंत्रकारी समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में गांव बुसाना के रामनिवास बुसाना व अगवानपुर के नवीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर 8 दिन के रिमांड पर लिया है।
गांव सरगथल फिलहाल पटेल नगर निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (36) की रविवार सुबह गुलशन ढाबा की पार्किंग में दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। सुंदर मलिक कुख्यात नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर रहा है। पुलिस ने मामले में सुंदर के दोस्त गांव कैलाना निवासी सन्नी फोगाट उर्फ फौजी को गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप था कि उसने सुंदर मलिक की गाड़ी में जीपीएस रख दिया था। जिसकी लोकेशन हमलावरों को दे दी थी। अब पुलिस ने उसे जीपीएस के फर्जी आईडी पर सिम उपलब्ध कराने के आरोपी गांव अगवानपुर के नवीन को गिरफ्तार किया है। उसने ही सिम उपलब्ध कराया था। साथ ही पुलिस ने साजिश रचने के मुख्य आरोपी गांव बुसाना के रामनिवास को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसकी सुंदर मलिक से पुरानी रंजिश है और अब वह भाऊ गैंग के संपर्क में बताया जा रहा है। आरोपी को सेक्टर-7 के पास से रामनिवास को गिरफ्तार कर लिया है।

लॉरेंस व जठेड़ी गैंग के नाम पर मांगी थी रंगदारी

गोहाना अनाज मंडी के पूर्व प्रधान रामनिवास बुसाना को मारने की धमकी मिली थी। रामनिवास पहले से ही गैंगस्टर लॉरेंस के करीबी कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी गैंग के निशाने पर है। बताया जा रहा है कि एक बार उसे गोलियां भी चलाई गयी थी। उसे जून, 2023 में धमकी दी गई थी कि काला जठेड़ी और लॉरेंस उसके भाई हैं, जल्द ही मार देंगे। पुलिस ने धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया था। शराब कारोबारी सुंदर मलिक हत्याकांड में गिरफ्तार गोहाना अनाज मंडी के पूर्व प्रधान रामनिवास का नाम गोहाना के बहुचर्चित लारा हत्याकांड में आ चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×