मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नालागढ़ में पेयजल व सिंचाई सुविधा के लिए 19 ट्यूबवैल मंजूर : हरदीप बावा

07:00 AM Oct 18, 2024 IST
नालागढ़ के विधायक हरदीप सिंह बावा नसराली (दभोटा) में 22 लाख की लागत से स्थापित किए जा रहे ट्यूबवैल के ड्रिलिंग कार्य का शुभारंभ करते हुए । -निस

बीबीएन, 17 अक्तूबर (निस)
नालागढ़ के विधायक हरदीप सिंह बावा ने नसराली (दभोटा) में 22 लाख की लागत से स्थापित किए जा रहे पेयजल ट्यूबवैल के ड्रिलिंग कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि इस ट्यूबवैल की स्थापना से दभोटा पंचायत सहित आसपास के गांवों की हजारों की आबादी को लाभ मिलेगा।
उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में पेयजल व सिंचाई सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए बीबीएन विकास प्राधिकरण से 19 ट्यूबवैल मंजूर करवाए गए हैं जिन पर 3 करोड़ 98 लाख रुपए की राशि व्यय की जाएगी। इससे पूर्व ग्राम पंचायत दभोटा के नसराली में पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक हरदीप बावा का गर्मजोशी से स्वागत किया और विकास कार्याें के लिए आभार जताते हुए क्षेत्र की मांगों को उनके समक्ष रखा। विधायक ने सभी मांगों पर सुहानूभूतिपूर्वक विचार करने व प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का आश्वासन दिया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने नालागढ़ के लिए जो वादे किए हैं, उन्हें प्राथमिकता के तहत पूरा किया जा रहा है। हरदीप बावा ने कहा कि प्रत्येक नागरिक के घर-द्वार पर योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्प है।
इस अवसर पर प्रधान करण वीर, उप प्रधान जगतार सिंह जग्गी, गुरचरण सिंह गोला, पूर्व जिला परिषद सदस्य उजागर सिंह, राम प्यारा, मोहर सिंह, दलेर सिंह, हरी राम, बलदेव शिला व दिप्पी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement