मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हैल्थ कैंप में 165 मरीजों ने उठाया लाभ

11:07 AM Oct 14, 2024 IST
भिवानी में रविवार को स्क्रीनिंग हैल्थ कैंप में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते चिकित्सक। -हप्र

भिवानी, 13 अक्तूबर (हप्र)
नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर स्वास्थ्य सुविधाओं की सहज व सुलभ पहुंच का एक सशक्त माध्यम है, जो समाज में स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन को प्रोत्साहित करते है। नागरिकों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से गिरिराज जागृति मिशन के तत्वावधान में जीएमसी अस्पताल द्वारा रविवार को पतराम गेट स्थित श्री दादू दयाल पब्लिक स्कूल के मंदिर में नि:शुल्क स्क्रीनिंग हैल्थ कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में सान्निध्य महंत दौलतराम का रहा। इस अवसर पर 165 नागरिकों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई तथा डा. साहिल वर्मा एवं डा. सुरेंद्र यादव ने मरीजों की जांच कर जरूरत अनुसार नि:शुल्क टेस्ट भी करवाये।
इस मौके पर जीएमसी अस्पताल के निदेशक डा. एमएल शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के शिविरों में जांच करवाने से शुरुआती स्वास्थ्य परीक्षण होने से बीमारियों का जल्दी पता लगाया जा सकता है। इससे गंभीर बीमारियों का समय पर इलाज संभव हो जाता है। डा. एमएल शर्मा ने बताया कि इस प्रकार के स्वास्थ्य जांच शिविरों का बुजुर्गो को काफी लाभ मिलता है। इस अवसर पर डा. सुरेंद्र यादव, डा. वंदना शर्मा, मोहनदास, ओमप्रकाष, डा. एसके अरोड़ा, नरेश वर्मा, नफे सिंह शर्मा, उज्ज्वल, भूपेंद्र सरदाना, प्रवीण गर्ग, गौरव, गुड्डी, विपिन सहित मिशन के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement