For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

12 स्कूलों के 150 खिलाड़ियों ने दिखाया दम

08:03 AM Sep 06, 2024 IST
12 स्कूलों के 150 खिलाड़ियों ने दिखाया दम
यमुनानगर के न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में बृहस्पतिवार को आयोजित ट्रायल में भाग लेते खिलाड़ी। -हप्र

यमुनानगर, 5 सितंबर (हप्र)
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में बृहस्पतिवार को अंडर-14 और 17 लड़कियों के स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की राज्य स्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल किया गया। चयनकर्ताओं ने बताया कि ट्रायल के दौरान जिलेभर से 12 स्कूलों के 150 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में 14 वर्ष आयु वर्ग में 12 खिलाड़ी व 17 वर्ष आयु वर्ग की लड़कियों में 12 खिलाड़ियों का चयन किया गया।
इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर न्यू हैप्पी ग्रुप ऑफ एजुकेशन इंस्टीट्यूशन के अध्यक्ष घनश्याम शर्मा रहे। चयन प्रक्रिया में चयनकर्ता के तौर पर बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव डॉक्टर गोपाल सिंह, शारीरिक शिक्षा में कार्यरत अवतार सिंह, राहुल कुमार, पुनीत कुमार, आदर्श कुमार, विशाल, तान्या, अश्वनी नंदा, हरप्रीत सिंह, संदीप कुमार, संजीव राणा और चेतन कुमार मौजूद रहे।
इस मौके पर स्कूल के मैनेजर विकास शर्मा ने भी बच्चों का हौसला बढ़ाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्कूल की मुख्य अध्यापिका डॉ़ बिंदु शर्मा ने डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन ऑफिस व सभी चयनकर्ताओं का धन्यवाद किया तथा कहा कि लड़कियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और खेल के क्षेत्र में लड़कियों ने अपनी छाप छोड़ी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement