मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्वास्थ्य शिविर में 150 लोगों ने करवाई जांच

10:14 AM Oct 24, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लोगों के स्वास्थ्य की जांच करते चिकित्सक। -हप्र

भिवानी, 23 अक्तूबर (हप्र)
नर सेवा ही नारायण सेवा के उद्देश्य से ओउम श्री शिव धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा बुधवार को स्थानीय पतराम गेट स्थित जांगड़ा ब्राह्मण धर्मशाला में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से डा. अशोक तनेजा डा. विजय कुमार, हरीश चावला, पारुल कुमार एवं लाइफ लाइन अस्पताल से रत्न तंवर द्वारा 150 मरीजों के ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, ईसीजी, हृदय रोग, कैल्शयम व फेफड़ों की जांच की गई।
इस मौके पर चिकित्सकों ने मरीजों को सलाह दी कि वे बदलते मौसम में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। ओउम श्री शिव धर्मार्थ ट्रस्ट के प्रधान दीपक गोयल ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होते हैं। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष शिव कुमार जांगड़ा, सचिव संजय गौतम, सदस्य डा. अजय गौतम, जांगड़ा धर्मशाला के प्रधान सुंदर जांगड़ा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement