For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम में चोरी का आरोप लगाकर 14 साल की लड़की की हत्या

07:13 AM Feb 06, 2024 IST
गुरुग्राम में चोरी का आरोप लगाकर 14 साल की लड़की की हत्या
Advertisement

गुरुग्राम, 5 फरवरी (हप्र)
मोबाइल व नकदी चोरी करने का आरोप लगा कर नाबालिग की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने मासूम की हत्या कर शव को कंबल के नीचे छुपा दिया था। जब मृतक के पिता ने आरोपी के कमरे में जबरन घुसकर कंबल हटाया तो शव लहुलुहान हालत में मिला, जिसके बाद आरोपी फरार हो गया।
सूचना मिलते ही सेक्टर 40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक रेखा (14) के पिता ज्ञानी थापा ने बताया कि वह मूल रूप से नेपाल के रहने वाले हैं और 2019 से गुड़गांव के सेक्टर-40 थाना एरिया में रहते थे। उनके पड़ोस में नेपाल का ही रहने वाला राम बहादुर उर्फ रामू भी किराए पर रहता था जो उनकी बेटी को अपनी भांजी मानता था। वह उसे कभी रुपए देता था तो कभी खाने के लिए सामान लेकर आता था। आरोप है कि करीब छह महीने पहले रामू ने उनकी बेटी पर मोबाइल और नकदी चोरी करने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी। इस दौरान रामू ने उन्हें परिवार के एक सदस्य की हत्या करने की धमकी दी थी।
इस पर वह अपने परिवार को लेकर दूसरे स्थान पर किराए का मकान लेकर रहने लगे, लेकिन रामू भी उसकी मकान में आ गया। कल जब उनकी बेटी साबुन लेने के लिए गई थी और वापस नहीं लौटी तो उनकी पत्नी ने उन्हें बताया। जब वह रात को घर लौटे तो उन्होंने कमरे के बाहर खड़े रामू से बेटी के बारे में पूछा तो उसने कह दिया कि वह मोमोज लेने गई है, लेकिन उसकी बात पर उन्हें शक हुआ और रामू के कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो रामू ने दरवाजा नहीं खोलने दिया। जबरन वह जब उसके कमरे में प्रवेश कर गए तो पाया कि कंबल से कुछ ढका हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×