For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

13 वर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या, गुस्साये परिजनों ने बल्लभगढ़-मोहना रोड पर लगाया जाम

11:50 AM Jun 16, 2024 IST
13 वर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या  गुस्साये परिजनों ने बल्लभगढ़ मोहना रोड पर लगाया जाम
Advertisement

बल्लभगढ़, 15 जून (हप्र)
सेक्टर-62 के रहने वाले 13 वर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। थाना आदर्श नगर पुलिस ने शव को आगरा नहर के किनारे प्रह‍्लादपुर माजरा डीग के पास से बरामद कर लिया है।
परिजनों ने हत्या के आरोपी के भाई की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोहना-बल्लभगढ़ मार्ग पर आदर्श नगर थाने के बाहर ट्रैफिक जाम कर दिया। सेक्टर-62 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले उमेश कुमार ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका 13 वर्षीय बेटा कुश बृहस्पतिवार की शाम को 6.15 बजे अपनी रेंजर साइकिल पर बर्फ लेने के लिए निकाला था। जब वह बर्फ लेकर वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की।
उसकी रेंजर साइकिल हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के ही रहने वाले विशाल के मकान के ऊपर मिली। उमेश ने विशाल पर कुश का अपहरण करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने विशाल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कुश की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने शव को गांव प्रहलादपुर माजरा डीग के पास आगरा नहर के किनारे से बरामद कर लिया है।
कुश के परिजनों का कहना है कि विशाल के घर पर उसका भाई हेमंत भी था। इससे स्पष्ट है कि हेमंत भी हत्या में शामिल है। हेमंत को गिरफ्तार किया जाए।

Advertisement

नशीली गोलियां खिला दीं, ओवरडोज से मौत : आरोपी

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार का कहना है पुलिस को पूछताछ के दौरान विशाल ने बताया कि वह कर्ज में डूबा हुआ है। फिरौती मांगने के लिए उसने कुश का अपहरण किया था। फिरौती मांगने से पहले ही पुलिस सक्रिय हो गई। इसलिए वह फिरौती नहीं मांग सका। उसने कुश को नशीली गोलियां खिला दीं। ओवर डोज देने से उसकी मृत्यु हो गई। उसने शव को ले जाकर आगरा नहर किनारे डाल दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में कौन-कौन शामिल है और गोलियां कहां से खरीदीं या किसी अन्य तरीके से हत्या की है। इसका पता लगाने के लिए आरोपी कर अदालत से रिमांड पर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement