मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Loksabha Election 2024: मिर्जापुर में बुखार की शिकायत के बाद 13 चुनावकर्मियों की मौत

07:05 PM May 31, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

मिर्जापुर (उप्र), 31 मई (भाषा)

Loksabha Election 2024: मिर्जापुर में लोकसभा चुनाव के लिए डयूटी पर तैनात 13 चुनावकर्मियों की शुक्रवार को तेज बुखार और उच्च रक्तचाप की शिकायत के बाद मेडिकल कॉलेज में मौत हो गयी। यहां स्थित मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने यह जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इन सभी कर्मियों की मौत के सटीक कारण का पता अभी नहीं चल सका है। मिर्जापुर स्थित मां विंध्यवासिनी स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजबहादुर कमल ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि मृतकों में सात होमगार्ड जवान, तीन सफाई कर्मचारी, सीएमओ कार्यालय में तैनात एक लिपिक, एक चकबंदी अधिकारी और होमगार्ड टीम का एक चपरासी शामिल है।

उन्होंने बताया कि जब ये मरीज मेडिकल कॉलेज आए तो उन्हें तेज बुखार, उच्च रक्तचाप और बढ़ी हुई शुगर की शिकायत थी। मिर्जापुर में एक जून यानी शनिवार को सातवें चरण के तहत लोकसभा चुनाव के लिये मतदान होगा।

Advertisement
Tags :
Death of Election StaffElection OfficerElection StaffHindi NewsLok Sabha ElectionLok Sabha Election 2024Lok Sabha Election NewsNational Newsचुनाव अधिकारीचुनाव कर्मचारीचुनाव कर्मचारी की मौतराष्ट्रीय समाचारलोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2024लोकसभा चुनाव समाचारहिंदी समाचार
Advertisement