मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

12 मामलों को निपटाया, 5 पर जांच के आदेश

12:36 PM Jun 29, 2023 IST
Advertisement

करनाल, 28 जून (हप्र)

Advertisement

पंचायत भवन में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया, बैठक की अध्यक्षता हरियाणा के शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने की। बैठक में 17 मामले रखे गए, इनमें से 12 मामलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया जबकि 5 पर जांच कर अगली बैठक में रखने के आदेश दिए गए।

एक शिकायतकर्ता द्वारा एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में किस्तों का पैसा वापस लेने के मामले में मंत्री कमल गुप्ता ने दरियादिली दिखाते हुए शाखा प्रबंधक को निर्देश दिए कि नियम व शर्तों से दूर हटकर नैतिकता के आधार पर बलबीर सिंह की कम से कम आधी राशि तो अवश्य वापस करें। गांव सावंत निवासी जिले सिंह द्वारा गांव के पूर्व सरपंच सूरजभान व ग्राम सचिव अजय कुमार के खिलाफ गबन के आरोप लगाए गए। मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने एसडीएम करनाल व समिति के सदस्य रूपेन्द्र तथा देवेन्द्र कामरा द्वारा पुन: जांच करने के निर्देश दिए।

बैठक में सांसद संजय भाटिया, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता भी मौजूद रहे।

नियमित फील्ड विजिट सुनिश्चित करें अधिकारी : कल्याण

घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण ने अधिकारियों को फील्ड में नियमित रूप से विभागों के कार्यों की समीक्षा करने के लिए कहा। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग को अपने घरौंडा के दो दिन पूर्व किए गए ट्यूबवेलों व बूस्टर आदि के निरीक्षण के दौरान मिली कुछ खामियों का हवाला देते हुए कहा कि लोगों को सप्लाई किए जाने वाले पानी की गुणवत्ता का खासतौर पर ध्यान रखा जाए।

Advertisement
Tags :
निपटाया,मामलों
Advertisement