मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

90 दिन में 11,000 को करवाया गंगा स्नान

07:41 AM Aug 15, 2024 IST
जींद के दालमवाला गांव से बुधवार को हरिद्वार के लिए बस रवाना करते बलजीत रेढू। -हप्र

जींद, 14 अगस्त (हप्र)
90 दिन में जींद हलके के 11000 लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवाने वाले प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू की मुहिम अभ्ाी समाप्त नहीं हुई है। इससे और आगे अब वह अगले 40 दिन में जींद शहर से 50 और बसों में जींद शहर के लोगों को हरिद्वार में गंगा स्नान करवाने के लिए भेजेंगे। अब तक वह शहर से 50 बसों में 2000 से ज्यादा लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवा चुके हैं।
बुधवार को जींद के दालमवाला गांव से प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने कई बसों में सैकड़ों माताओं, बहनों और बुजुर्गों को हरिद्वार में मुफ्त गंगा स्नान के लिए अपनी बसों में रवाना किया। इन बसों को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए बलजीत रेढू ने कहा कि उन्होंने 90 दिन में जींद के 11000 लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवाने का लक्ष्य निर्धारित किया था। अपने इस लक्ष्य को उन्होंने आज पूरा कर दिया है। दालमवाला गांव के जिला पार्षद नरेश, सरपंच रमेश, नंबरदार रमेश, बिल्लू, ईश्वर दत्त, राममेहर, संदीप, जयपाल, राजवीर, बिजेंद्र, ईश्वर, उमेद, प्रदीप आदि ने कहा कि जींद हलके में बलजीत रेढू जिस तरह की समाजसेवा कर रहे हैं, उतने बड़े स्तर पर समाजसेवा आज तक जींद विधानसभा क्षेत्र में किसी ने नहीं की। हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए रवाना हुए लोगों ने बलजीत रेढू को आशीर्वाद दिया।
अगले 40 दिन में 50 और बसें भेजने का रोडमैप तैयार
बलजीत रेढू अगले 40 दिन में जींद शहर से 50 और बसों में हजारों लोगों को मुफ्त गंगा स्नान के लिए हरिद्वार भेजेंगे। इसके लिए रोडमैप तैयार कर लिया गया है। बलजीत रेढू ने कहा कि शहर के सभी 31 वार्डों के लोगों को मुफ्त गंगा स्नान करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement