For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गरीब आदमी तक योजना का 100 फीसदी लाभ : सुधा

02:36 PM Jun 25, 2023 IST
गरीब आदमी तक योजना का 100 फीसदी लाभ   सुधा
Advertisement
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 24 जून (हप्र)

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि केंद्र सरकार ने 9 साल में ऐसा कमाल किया है कि प्रत्येक गरीब व्यक्ति तक सरकार की योजना का 100 फीसदी लाभ पहुंचा है।

Advertisement

इस सरकार ने 9 सालों में हर वर्ग के जीवन को सहज बनाने का काम किया है। इस सरकार ने हर वर्ग के लिए जनकल्याणकारी नीतियों को लागू किया और देश व प्रदेश से भ्रष्टाचार समाप्त करने का काम किया। इतना ही नहीं प्रदेश सरकार ने जरूरतमंद लोगों को घर बैठे ही सरकार की योजना का लाभ देकर देश के अन्य राज्यों के लिए उदाहरण पेश किया है। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की देशभर में प्रशंसा की जा रही है। विधायक सुभाष सुधा शनिवार को पिपली रोड पर स्थित एक निजी प्रतिष्ठान में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में बोल रहे थे।

इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, भाजपा के जिला अध्यक्ष रवि बतान, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन धर्मपाल चौधरी, आचार्य राममेहर शास्त्री, पूर्व चेयरमैन देवीदयाल शर्मा, रविंद्र सांगवान, जसविंद्र सैनी ने दीप प्रज्वलित करके विधिवत रूप से लाभार्थी सम्मेलन का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक सुभाष सुधा व भाजपा के जिला अध्यक्ष रवि बतान ने थानेसर नगर परिषद की तरफ से लगभग 30 दुकानदारों को मालिकाना हक की रजिस्ट्रियां भी दी। इसके अलावा सेल्फ हैल्प ग्रुप को 30 लाख व 7 लाख रुपये की राशि के दो चेक भी लाभार्थियों को सौंपे।

Advertisement
Tags :
Advertisement