For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के 70 साल पर भारी रहे प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल : कृष्णपाल गुर्जर

11:28 AM May 11, 2024 IST
कांग्रेस के 70 साल पर भारी रहे प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल में शुक्रवार को आयोजित चुनावी सभा में मंचासीन केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन व अन्य। -हप्र
Advertisement

पलवल, 10 मई (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विपक्ष की कार्यशैली पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी के एजेंडे में देश है, जबकि विपक्ष के एजेंडे में मोदी है, उनका एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह मोदी को हटाया जाए। विपक्ष के पास मोदी के सामने कोई चेहरा ही नहीं है, चरित्र वो पहले ही खो चुके हैं, सभी घोटालेबाज हैं और जमानत पर छूटे हैं इसलिए ऐसे झूठे और भ्रष्टाचारियों के प्रलोभनों में न आकर एक बार फिर से देश में भाजपा की बहुमत की सरकार चुनें और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करें। गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव बाघौला, पलवल विधान सभा क्षेत्र के पेलक व होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव पेलक, गुदराना, खाम्बी, पेंगलतू, वांसवा, बाबरी मोड, अंधुआ पट्टी व होडल में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थितजनों को भगवान परशुराम जयंती की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के 70 सालों पर मोदी सरकार के दस वर्ष भारी रहे है, 70 सालों में जहां देश को केवल एक एम्स अस्पताल मिला, जबकि मोदी के दस सालों में देशभर में 17 एम्स अस्पताल नए खोले गए, इसके अलावा देश को जहां आंतरिक रूप से मजबूत किया गया वहीं देश की सीमाओं को भी सुरक्षित किया गया। देश में नित-नए हाईवे बनाए गए, यूनिवर्सिटियों का निर्माण हुआ, मेडिकल क्षेत्र में देश आगे बढ़ा और अनेक आईआईटी, आईआईएम सहित औद्योगिक क्षेत्र में भी नई क्रांति आई।
गांवों में हसनुपर के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन के नेतृत्व में युवाओं द्वारा गाड़ियों व मोटरसाइकिलों के लंबे जुलूस के साथ सभा स्थलों तक लाया गया।
इस माैके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत, होडल के विधायक जगदीश नायर व पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, वीरपाल दीक्षित, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल मवई, लेखराज सरपंच, शभु पहलवान, प्रेम सरपंच सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement