मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में भाजपा का 10 वर्ष का शासन स्वर्णिम काल : बराला

10:28 AM Jul 08, 2024 IST
भिवानी में दीप प्रज्वलित कर भाजपा कार्यकारिणी की बैठक का शुभारंभ करते सुभाष बराला। -हप्र

भिवानी, 7 जुलाई (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक रविवार को आयोजित हुई। बैठक में बतौर मुख्यअतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने शिरकत की तथा अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ व मंच संचालन जिला महामंत्री शिवकुमार पाराशर व हर्षवर्धन मान ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा का पिछले 10 वर्षो का शासन स्वर्णिम काल साबित हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 वर्ष अन्य दलों के कई वर्षों के शासन पर भारी साबित हुए। भाजपा की नीतियों ने कमजोर से कमजोर वर्ग को भी आगे लाने का काम किया है। ऐसे में अब यह कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनाने के लिए भाजपा की नीतियों को पूरे जोश एवं उत्साह के साथ जन-जन तक पहुंचाएं, ताकि केंद्र की तरह हरियाणा में भी जीत की हैट्रिक लगाई जा सकें तथा भाजपा शानसकाल में मिली आमजन हित की योजनाओं की सौगात को जारी रखा जा सकें। सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक रूप से मजबूत रहने का आह्वान करते हुए किसी भी संगठन की जीत उसकी मजबृती पर ही निर्भर करती है।
बैठक में वित्त मंंत्री जेपी दलाल ने कहा कि पिछले 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान भाजपा सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं। चाहे किसान, मजदूर, व्यापारी, आमजन, युवा वर्ग हो। भाजपा ने हर वर्ग का ध्यान रखते हुए उनके योजनाएं क्रियान्वित की तथा उन योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे, समय-समय पर यह भी सुनिश्चित किया।
किरण चौधरी ने कहा कि मीडिया व सोशल मीडिया का आमजन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ता है। ये दोनों ऐसे साधन है, जिसके माध्यम से कम समय में अपनी बात अधिक अधिक लोगों तक पहुंचाई जा सकती है। ऐसे में कार्यकर्ता अपनी बात एवं विचारों को मजबूती से आमजन तक पहुंचाने के लिए मीडिया व सोशल मीडिया विंग को मजबूत रखे।
बैठक को राज्य मंत्री बिशंबर वाल्मीकि, भिवानी प्रभारी व प्रदेश रेनु डाबला, विधायक घनश्याम सर्राफ, राष्ट्रीय परिषद के सदस्य शंकर धूपड़ ने भी संबोधित किया।
इस मौके पर नंदराम धानिया, विरेंद्र कौशिक, मीना परमार, संदीप श्योराण, हरियणा अनुसूचित जाति आयोग के वाइस चेयरमैन विजेंद्र बडग़ुज्जर, जिला मीडिया प्रभारी सोनू सैनी, राजेश धनखड़ सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement